HomeCinemaNews

कौन है मरीना कंवर? जिसका वीडियो अपलोड करने की भूषण कुमार को सोनू निगम ने दी चेतावनी

[ad_1] इसके बाद से ही मरीना कंवर को ढूंढा जा रहा है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर ये हैं कौन? और उस वीडियो में क्या है जिसके आधार पर

अक्षय कुमार करना चाहते थे धोनी वाली फिल्म, पर सुशांत को इसलिए चुना गया
Twinkle Khanna reveals father Rajesh Khanna referred to as her Tina Baba, says ‘He was the one who gave me my first sip of alcohol’ – bollywood
Bollywood Films पूरे हो गए 20 साल

[ad_1]

इसके बाद से ही मरीना कंवर को ढूंढा जा रहा है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर ये हैं कौन? और उस वीडियो में क्या है जिसके आधार पर सोनू निगम, भूषण कुमार को चेतावनी दे रहे हैं।


फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी के हाथ वो वीडियो लगा है जिसमें मरीना एक टीवी चैनल से बात करती नजर आ रही हैं। वीडियो में मरीना, भूषण के बारे में बात कर रही हैं।


भूषण ने मरीना को बुलाया था घर!


मरीना का कहना है कि वे एक म्यूजिक वीडियो के सिलसिले में हनी सिंह के साथ भूषण कुमार के ऑफिस में मिलने के लिए पहुंची। भूषण ने कहा कि वे एक प्रेस कांफ्रेंस में व्यस्त है और वे बाद में मिलेंगे।


बाद में भूषण ने कहा कि क्यों न मरीना, भूषण के घर पर बने ऑफिस में आ जाए, वहीं पर बात कर ली जाएगी। मरीना तय समय पर भूषण के घर पर स्थित ऑफिस में पहुंची।


मरीना ने आरोप लगाया कि उसने घर में उसके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दी। जैसे ही उसकी पत्नी ने उसे बुलाया वह भाग निकला।


अक्षय के साथ मिली थी फिल्म

मरीना कंवर एक मॉडल और एक्टर हैं। वे सीआईडी और आहट जैसे टीवी धारावाहिकों के कुछ एपिसोड्स में नजर आ चुकी हैं। उन्हें की नायिका बनने का मौका फिल्म ‘मिलियन डॉलर बेबी’ में मिला था, लेकिन फिल्म बंद हो गई।


एक्टर मयूर वर्मा के साथ मरीना का रोमांस भी चला, लेकिन 2016 में दोनों अलग हो गए। उन्हें बिग बॉस 9 का ऑफर भी मिल चुका है।

.

[ad_2]