HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे एक हफ्ता हो चुका है, परिवार ने रखी शोक सभा | Sushant Singh Rajput dying 1 week, household organises prayer meet

[ad_1] रवि शंकर प्रसाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से खास मुलाकात की। मंत्री ने सुशांत के पटना वाले घर जाकर अ

सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं किया था सुसाइड | loopholes which show sushant singh rajput dint die by suicide
Rhea chakraborty reveals that Sushant singh rajput Bandra home was Haunted?
Sobhita Dhulipala का फर्स्ट लुक रिलीज, इस दिन आएगा फिल्म ‘मेजर’ का टीजर

[ad_1]

रवि शंकर प्रसाद

रवि शंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से खास मुलाकात की। मंत्री ने सुशांत के पटना वाले घर जाकर अभिनेता के पिता केके सिंह से मुलाकात की। और सुशांत को श्रद्धांजलि दी।

सुशील कुमार मोदी भी पहुंचे

सुशील कुमार मोदी भी पहुंचे

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी दिवंगत अभिनेता के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने उनके पिता से मिलकर संवेदना प्रकट की और सुशांत सिंह के तस्वीर पर फूल चढ़ाकर कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

भोजपुरी सितारों ने दी श्रद्धांजलि

भोजपुरी सितारों ने दी श्रद्धांजलि

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह भी सुशांत सिंह राजपूत के घर पर उनके परिवार से मिलने पहुंचे थे। और अभिनेता को श्रद्धांजलि दी।

15 जून को मुंबई में हुआ था अंतिम संस्कार

15 जून को मुंबई में हुआ था अंतिम संस्कार

15 जून को मुंबई में ही सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया था। अंतिम विदाई में उनके परिवार के साथ बॉलीवुड कलाकार कृति सेनन, विवेक ओबेरॉय, श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा, कांग्रेस नेता संजय निरुपम, निर्देशक अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन मौजूद थे।

पटना में हुआ अस्थि विसर्जन

पटना में हुआ अस्थि विसर्जन

अंतिम संस्कार के बाद सुशांत का परिवार अगले ही दिन पटना वापस चले गए थे। गुरुवार को पटना के दीघा गंगा घाट पर उनकी अस्थियां विसर्जित की गईं थीं।

शोक में हैं फैंस

शोक में हैं फैंस

सुशांत बॉलीवुड के चहेते अभिनेताओं में से एक थे। उनका इस तरह जाना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं। बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन में थे।

[ad_2]

Source link