HomeCinemaNews

सोनाक्षी सिन्हा के बाद इन 5 स्टार्स ने छोड़ा ट्विटर After Sonakshi sinha now saqib saleem and ayush sharam, zaheer iqbaal depart twitter

[ad_1] शशांक खेतान-नफरत और नकारात्मकता फिल्म निर्देशक शशांक खेतान ने अपने अकाउंट को डिएक्टिवेट करते हुए लिखा है कि यह मंच नफरत और नकारात्मकता फ

विवेक अग्निहोत्री का खुलासा, बालाजी टेलीफिल्म्स की वजह से ‘हेट स्टोरी’ से बॉलीवुड डेब्यू नहीं कर पाए सुशांत सिंह राजपूत
वो अभिनेत्रियां जिनके इंस्टाग्राम पर हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स, नंबर वन है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस
कंगना रनौत से रानी मुखर्जी तक, एक्ट्रेसेज जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम करने से किया था इनकार

[ad_1]

शशांक खेतान-नफरत और नकारात्मकता

शशांक खेतान-नफरत और नकारात्मकता

फिल्म निर्देशक शशांक खेतान ने अपने अकाउंट को डिएक्टिवेट करते हुए लिखा है कि यह मंच नफरत और नकारात्मकता फैलाने का ग्राउंड बन गया है। ट्विटर का साथ बहुत हुआ। नफरत और नकारात्मकता के लिए सिर्फ ये एक मैदान बन गया है। दुख है कि इतनी शक्तिशाली मंच का एक बेहतर दुनिया बनाने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। मैं अकाउंट डीएक्टिवेट कर रहा हूं।

साकिब सलीम- मैं तुमसे दूर जा रहा हूं

साकिब सलीम- मैं तुमसे दूर जा रहा हूं

एक्टर साकिब सलीम ने लिखा है कि हैलो ट्विटर जब हम पहली बार मिले थे, तो आप प्यारे थे। भावनाओं को व्यक्त करने, ज्ञान जुटाने और कई अलग अलग पॅाइंट ऑफ व्यू को समझने का एक बड़ा प्लेटफॅार्म था। लेकिन अब सभी नफरत में खो गए। मैं तुमसे दूर जा रहा हूं ट्विटर।

आयुष शर्मा - इस मानसिकता के लिए साइन अप नहीं किया

आयुष शर्मा – इस मानसिकता के लिए साइन अप नहीं किया

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने अकाउंट छोड़ते वक्त लिखा है कि 280 शब्द किसी भी इंसान को परिभाषित करने के लिए कम है। लेकिन 280 शब्द फेक न्यूज, नफरत और नकारात्मकता फैलाने के लिए काफी है। इस मानसिकता के लिए साइन अप नहीं किया था। खुदा हाफिज

जाहिर इकबाल- गुड बाय ट्विटर

जाहिर इकबाल- गुड बाय ट्विटर

इस रेस में जाहिर इकबाल भी शामिल हैं।जहीर इकबाल ने भी अपने आखिरी ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘गुड बाय ट्विटर’।

कई बार बुरी तरह ट्रोल

कई बार बुरी तरह ट्रोल

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई स्टार्स पर निशाना साधा गया है। रहा सवाल सोनाक्षी सिन्हा का तो वह रामायण के दौरान भी कई बार बुरी तरह ट्रोल हो चुकी हैं।

करण जौहर ने उठाया बड़ा कदम

करण जौहर ने उठाया बड़ा कदम

बता दें कि करण जौहर सोशल मीडिया पर सबसे अधिक गुस्से का शिकार हुए हैं। इससे परेशान होकर करण जौहर ने अपना फोन नंबर भी बदल दिया है। कई लोगों को उन्होंने ट्विटर से अनफॉलो भी कर दिया है। वह फिलहाल केवल eight लोगों को फॅालो कर रहे हैं। सिर्फ अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और पीएम नरेंद्र मोदी को शामिल किया है।

[ad_2]

Source link