हार्दिक पाण्डेय से सगाई होते ही नताशा ने किया ऐसा काम

HomeNews

हार्दिक पाण्डेय से सगाई होते ही नताशा ने किया ऐसा काम

हार्दिक पाण्डेय से सगाई होते ही नताशा ने किया ऐसा काम जाने माने क्रिकेटर हार्दिक पाण्डेय और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट नताशा स्टेनकोविक ने अप

निर्देशक शूजीत सिरकार का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक – बॉलीवुड
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड पर आयशा कपूर का खुलासा मुझसे की थी बात Sushant Singh Rajput buddy ayesha adlakha revealed about sushant suicide
फादर्स डे पर आमिर खान का नया लुक वायरल- इरा खान ने किया था ये धमाकेदार पोस्ट

हार्दिक पाण्डेय से सगाई होते ही नताशा ने किया ऐसा काम

जाने माने क्रिकेटर हार्दिक पाण्डेय और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट नताशा स्टेनकोविक ने अपनी सगाई की घोषणा करके सबको चौका दिया। इस कपल ने कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया की उन्होंने आपस में सगाई कर ली है। इस सगाई के बाद से ही ये दोनों सेलिब्रेटीज चर्चित जोड़ियों में शामिल हो गए हैं।

आपको बता दें की नताशा ने अपनी नई तस्वीर सोशल मिडिया पर शेयर की और खास बात यह है की हाल में ही नया हेयरकट लिया है।नए हेयरकट के इस लुक में नताशा और भी खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है “फ्रेश कट” और इसे के साथ कैंची का इमोटिकॉन भी बनाया । इस तस्वीर को देखते ही हार्दिक की आँखों में दिल उतर आये उन्होंने आँखों में दिल वाला आइकन कमेंट किया।

नताशा का ये नया लुक उनके फैन्स को भी बहुत पसंद आ रहा है। इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट किया क्यूटनेस ओवरलोडड,दूसरे ने लिखा ब्यूटीफुल  वहीँ एक यूजर ने लिखा “हार्दिक को दिखाओ“।

नये साल पर दुबई में इन दोनों ने सगाई की थी सगाई के बाद हार्दिक ने सोशल मिडिया पर अपनी सगाई का एलान करते हुए लिखा था”मै तेरा तू मेरी जाने सारा हिन्दुस्तान।”