Radhe Salman Khan “राधे” को लेकर नही चाहते कोई कमी क्लाइमेक्स खर्च करोड़

HomeCinema

Radhe Salman Khan “राधे” को लेकर नही चाहते कोई कमी क्लाइमेक्स खर्च करोड़

Radhe Salman Khan "राधे" को लेकर सलमान नही चाहते कोई भी कमी केवल क्लाइमेक्स पर खर्च किये इतने करोड़ रुपये दबंद 3 के बाद अब सलमान खान की आने वाली फ़

‘We’ve got taken authorized motion, complained to movie physique,’ says Arbaaz Khan as Abhinav Kashyap targets Salman Khan’s Being Human – bollywood
Bigg Boss 13 जानिये 6 नवम्बर का पूरा हाईलाईट एक साथ
सलमान खान को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुए सुनील ग्रोवर, दिया करारा जवाब

Radhe Salman Khan “राधे” को लेकर सलमान नही चाहते कोई भी कमी केवल क्लाइमेक्स पर खर्च किये इतने करोड़ रुपये

दबंद 3 के बाद अब सलमान खान की आने वाली फ़िल्म ‘राधे :योर मोस्ट वांटेड भाई’ की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। सलमान खान ने जब से इस फ़िल्म की घोषणा की है तब से ही उस फ़िल्म का सभी इसका बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। सलमान के फैन्स और सिनेमा प्रेमियों के बीच इस फ़िल्म को लेकर काफी जोश देखने को मिल रहा है।

राधे की शूटिंग जोर-शोर से चालो है इस फ़िल्म को लेकर सलमान कोई भी कमी नही होने देना चाहते हैं। इसी बीच फ़िल्म के क्लाइमेक्स के बजट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

खबर के अनुसार राधे के क्लाइमेक्स को खास  क्रोमा और तकनीकी के साथ शूट किया जा रहा है। इसके लिए वीएफएक्स का भी प्रयोग किया गया है। फ़िल्म का क्लाइमेक्स सलमान खान रणदीप हुड्डा के साथ फिल्माया गया है। “राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई’ के निर्माता और खुद सलमान इस फ़िल्म को बेहद खास बनाना चाहते हैं। और इसलिए केवल फ़िल्म के क्लाइमेक्स के सीन पर  सलमान और निर्माताओं ने 7.5 करोड़ रुपए ख़र्च किये है।

Radhe Salman Khan

फ़िल्म के सूत्रों का कहना है की राधे में जिन तकनीकों का इस्तमाल हुआ है वह बडे बजट के फिल्मकार ही करते आये हैं।2020 की अपनी पहली फ़िल्म की शूटिंग में सलमान जोर शोर से लगे हुए हैं।मेकर्स पर शूटिंग जल्द खत्म करने का दवाब है इस  फ़िल्म को देश और विदेश के कुछ जगहों पर शूट किया गया है।

फ़िल्म में सलमान के अपोजिट दिशा पटानी नजर आएंगी। फ़िल्म में रणदीप विलेन का किरदार निभा रहे हैं।फ़िल्म की रिलीज डेट 22 मई निर्धारित हुई है।