बच्चन पांडे की रिलीज डेट बदलते ही परेशान हुए फैंस, ‘बेल बॉटम’ के साथ अक्षय

HomeCinema

बच्चन पांडे की रिलीज डेट बदलते ही परेशान हुए फैंस, ‘बेल बॉटम’ के साथ अक्षय

बच्चन पांडे की रिलीज डेट बदलते ही परेशान हुए फैंस, 'बेल बॉटम' के साथ अक्षय ने दिया जवाब बॉलीवुड में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कई बार विवाद देखने को

Huma Qureshi joins the solid of Akshay Kumar-starrer Bell Backside – bollywood
Filhaal Song Album अक्षय कुमार की फिलहाल ने तोड़े सभी रिकॉर्ड
अक्षय कुमार करना चाहते थे धोनी वाली फिल्म, पर सुशांत को इसलिए चुना गया

बच्चन पांडे की रिलीज डेट बदलते ही परेशान हुए फैंस, ‘बेल बॉटम’ के साथ अक्षय ने दिया जवाब

बॉलीवुड में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कई बार विवाद देखने को मिलते रहे हैं। ऐसा ही एक नया वाक्य सामने आया है। इस बार यह अक्षय और आमिर खान के बीच देखने को मिला है। असल में अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म  की तारिख बदली वैसे ही उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की। हालांकि इसपर अक्षय ने अपने फैंसे को इस बात का जवाब भी दिया।

आमिर की रिक्वेस्ट पर बदली डेट

हुआ यूं कि आमिर खान ने अक्षय से निवेदन किया था कि वह अपनी फिल्म की डेट को बदल लें जिसके बाद अक्षय ने उनकी बात को स्वीकार करते हुए अपनी फिल्म की तारिख बदल दी। आमिर खान ने सोशल मीडिया पर इस बात को शेयर किया। उनके निवेदन पर अक्षय कुमार ने फिल्म बच्चन पांडे की रिलीजिंग डेट आगे बढ़ा दी है। आमिर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘कभी-कभी बस एक बातचीत से ही सब कुछ हो जाता है। मेरे आग्रह करने के बाद फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट आगे खिसकाने के लिए मेरे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला को धन्यवाद।

अक्षय ने दिया आमिर के ट्वीट का जवाब

अक्षय ने आमिर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि आमिर खान, हम सभी यहां पर दोस्त हैं। पेश करते हैं, नया लुक और नई रिलीज डेट। फिल्म 22 जनवरी 2021 को रिलीज होगी। बता दें कि पहले 22 जनवरी 2021 को अक्षय कुमार की ही दूसरी फिल्म बेल बॉटम रिलीज होनी थी। इस बात को लेकर अक्षय के फैंस में काफी नाराजगी देखने को मिली जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर सवालों का सिलसिला शुरु कर दिया।