Krrish 4  पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं कृष 4

HomeCinema

Krrish 4 पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं कृष 4

Krrish 4  पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं कृष 4 बॉलीवुड के हीरो ऋतिक रोशन की फिल्म कृष सीरीज की कृष 4 की कहानी को अंतिम रूप दे दिया गया है। कृष 4 क

Hrithik Roshan shares humorous video of son Hridaan ‘sleepwalking’, Katrina Kaif is all coronary heart – bollywood
आपको मेरी सुंदरता Jokes in Hindi
Father’s Day 2020: From Shah Rukh Khan to Hrithik Roshan, see pics of the best Bollywood dads with their children – bollywood

Krrish 4  पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं कृष 4

बॉलीवुड के हीरो ऋतिक रोशन की फिल्म कृष सीरीज की कृष 4 की कहानी को अंतिम रूप दे दिया गया है। कृष 4 की शूटिंग इसी साल शुरू होने वाली थी लेकिन ऋतिक रोशन के पिता फिल्म के निर्देशक राकेश रोशन की तबीयत खराब होने के कारण इसकी पटकथा का काम बीच में ही रुक गया था।

कृष 4 Krrish 4 की शूटिंग जल्द होगी शुरू

आपको बता दें कि राकेश रोशन ने कृष 4 में अपने साथ निर्देशक संजय गुप्ता को भी लेने का फैसला किया है। संजय, ऋतिक के साथ फिल्म काबिल बना चुके हैं। बताया जा रहा है कि राकेश रोशन ने ये फैसला अपनी सेहत को देखते हुए किया है। ऋतिक और संजय गुप्ता की जोड़ी काफी अच्छी साबित हुई है। ऐसे में कृष 4 में उनकी एंट्री इस फिल्म को नए स्तर तक ले जाने में जरूर हेल्प करेगी।

बजट 250 करोड़

राकेश रोशन कृष 4 को अपनी पिछली फिल्मों से कहीं बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी में हैं। कृष 4 के कुछ एक्शन सीन फिर से लिखे गए हैं। इन सभी सीन का लेवल ऋतिक की फिल्म वॉर के बराबर ले जाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म की सबसे बड़ी बात यह है कि इस बार राकेश रोशन ने अपनी इस फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये के करीब रखा है। बता दे कि ये हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म साबित हो सकती है। यही नहीं कृष 4 को इंग्लिस में भी बनाया जाएगा।


Hrithik Roshan in Krrish 4


25 दिसंबर 2020 को होगी रिलीज

कृष 4 के शूटिंग शेड्यूल पर काम शुरू हो चुका है। इसके लिए सेट डिजाइनिंग का काम स्टार्ट हो चुका है। लेकिन इस फिल्म से पहले किसी दूसरी हिंदी फिल्म पर काम करेंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक होगी। फिलहाल इस रीमेक फिल्म के लिए हीरोइन को ढ़ूंढा जा रहा है खबर है कि दीपिका पादुकोण के हेमा मालिनी वाला किरदार करने की बात चली थी, लेकिन बीच में अनुष्का शर्मा से भी इस कहानी को लेकर चर्चा हुई है। इस फिल्म को करने के बाद ऋतिक कृष 4 पर काम करेंगे जो अगले साल 25 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी।

शाम्भवी मिश्रा


Saina Nehwal बहुत जल्द पर्दे पर होगी सायना नेहवाल की बायोपिक
Rajpal Yadav जानिए इनके जीवन से जुडी कुछ खास बातें