दिशा पाटनी ने मालदीव से साझा की बिकिनी में तस्वीरें, छुट्टियों में दिखा बोल्ड अंदाज

HomeFashion

दिशा पाटनी ने मालदीव से साझा की बिकिनी में तस्वीरें, छुट्टियों में दिखा बोल्ड अंदाज

दिशा पाटनी मालदीव में इन दिनों छुट्टियां एंज्वॉय कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक की झलक भी दिखा दी है। जिसे देख जहां फैंस जमकर तारीफ

Ankita Lokhande ने डीपनेक गाउन में दिए ऐसे पोज, PHOTOS देख लोगों के उड़े होश
हमेशा इंडियन आउटफिट्स पहनने पर ट्रोल हुईं विद्या बालन, एक्ट्रेस ने वेस्टर्न ड्रेस में ढाया कहर
सुहाना खान ने अपनी ग्लैमरस फोटोज से फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अदाओं से की सबकी छुट्टी

दिशा पाटनी मालदीव में इन दिनों छुट्टियां एंज्वॉय कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक की झलक भी दिखा दी है। जिसे देख जहां फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। वैसे तो इस समय दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट भी मालदीव छुट्टियां बिताने गए हैं। वहीं कई सारे सितारे गोवा भी पहुंच चुके हैं। लेकिन दिशा के हॉट लुक को देख नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

दिशा ने मालदीव में बिकिनी के अलावा भी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमे उनका क्यूट सी स्माइल फैंस को जरूर लुभा सकती है। प्रिटेंड बिकिनी टॉप जिस पर सनफ्लावर के फूल और पत्तियां बनी हैं। वहीं इस टॉप की नेकलाइन डीप और इलास्टिक से डिजाइन की गई है। जिसमे दिशा काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं मिनिमम मेकअप में दिशा क्यूट सी स्माइल के साथ पोज दे रही हैं।

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उन्होंने बेहद हॉट तस्वीर साझा की है। जिसमे वो लाल रंग की बिकिनी में समुंदर किनारे पोज दे रही हैं। टोंड मिडरीफ और फ्लैट स्टमक की मालकिन दिशा इस बिकिनी में हमेशा की तरह ही बोल्ड नजर आ रही हैं।

हालांकि कोरोना महामारी के कारण जहां एक तरफ लोग मर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इन सितारों को वेकेशन पर जाते देख कई सारे ट्रोलर्स ने इन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई है। एक ने लिखा कि दुनिया कोरोना से मर रही है और इन लोगों को वेकेशन की पड़ी है। तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि यहीं लोग हैं जो कोरोना को और ज्यादा फैलाएंगे।