गर्लफ्रेंड से ब्रेअकप होने बाद

HomeJokes

गर्लफ्रेंड से ब्रेअकप होने बाद

गर्लफ्रेंड से ब्रेअकप होने के बाद  (Hindi) उसके बॉयफ्रेंड ने उससे दिल छू जाने वाली बात कही,,, ..... बहन गिफ्ट तो वापिस करती जा तेरी भाभी को क्

Gatru Matru Comedy Jokes – स्टेशन जाने का
Break Up Jokes – स्कूल के दिनों
एक चिड़ा था  New Funny Comedy

गर्लफ्रेंड से ब्रेअकप होने के बाद  (Hindi)
उसके बॉयफ्रेंड ने उससे दिल छू
जाने वाली बात कही,,, …..
बहन गिफ्ट तो वापिस करती जा
तेरी भाभी को क्या दूँगा?


garlaphrend se breakap hone baad (Hinglish)

usake boyaphrend ne usase dil chhoo

jaane vaalee baat kahee,,, …..

bahan gipht to vaapis karatee ja

teree bhaabhee ko kya doonga?


 

The Kapil Sharma Show फिर विवादों में घिरा कपिल शर्मा शो

The Kapil Sharma Show कपिल शर्मा शो एक बार फिर विवादों में घिरता हुआ नजर आ रहा है। पहले सुनील ग्रोवर के साथ विवादों के चलते शो की काफी किरकिरी हुई थी। जिसके बाद गुत्थी शो से अलग हो गई थी। इस बार सपना उर्फ कृष्णा अभिषेक और कपिल के बीच कुछ खबरें इंडस्ट्री में उड रही है।  इस वक्त देश के टॉप कॉमेडियंस की लिस्ट में कपिल और कृष्णा शामिल हैं. टॉप कॉमेडियंस होने के कारण दोनों के बीच इगो प्रॉब्लम को लेकर चर्चा रही है। हालांकि इगो प्रॉब्लम की खबर पर सफाई देते हुए कृष्णा ने इसे महज अफवाह बताया।

कृष्णा ने कहा सब ठीक है The Kapil Sharma Show

टाइम्स ऑफ इंडिया (TOI) की एक रिपोर्ट के अनुसार कृष्णा (Krushna) ने कहा ने इस मामले पर बोलते हुए कहा कि मेरे और कपिल के बीच कोई इगो प्रॉब्लम नहीं है। द कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन की शुरुआत से दो महीने पहले मैं उसके घर जा चुका हूं। हम दोनों के बीच कभी कोई पर्सनल परेशानियां नहीं रही हैं। कुछ फेक मीडिया रिपोर्ट्स के कारण लोग यह सोचते हैं कि हमारे बीच कोई आपसी दुश्मनी है।