कमाल का नजर आएगा सैफ अली खान का एक्शन, ‘भूत पुलिस’ की पहली फुटेज आई सामने

HomeCinema

कमाल का नजर आएगा सैफ अली खान का एक्शन, ‘भूत पुलिस’ की पहली फुटेज आई सामने

सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म भूत पुलिस को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस रोल प्ले क

Hrithik Roshan की वजह से मरते-मरते बचे थे फरहान अख्तर और अभय देओल
इरा खान ने शेयर की पिता आमिर खान संग तस्वीर, सफेद बालों में नजर आए एक्टर
पति Virat Kohli से कपड़े उधार मांगकर पहनती हैं Anushka Sharma, बताया कैसा होता है उनका रिएक्शन

सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म भूत पुलिस को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस रोल प्ले करते नजर आएंगे. अब इस फिल्म से एक फुटेज सामने आई है, जिसमें सैफ अली खान का लुक देखने को मिल रहा है. उनका यह वीडियो डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने चैनल पर शेयर किया है.

इस फिल्म से एक फ्रेश फुटेज सामने आई है, जिसमें कई अपकमिंग शोज जैसे द एम्पायर जोकि एलेक्स रूठेरफोर्ड की नावेल एस्केप लाइव पर आधारित है. फिल्म में जावेद जाफरी, कीर्ति कुल्हारी और प्रतीक गांधी जैसे अन्य शामिल हैं.

सैफ अली खान का बेहद ही शानदार किरदार विभूति, इस क्लिप में स्पॉटलाइट में दिखाया गया है. इसी महीने सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने भी सैफ की तरफ से फिल्म का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, क्योंकि सैफ सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं है. उनका यह पोस्टर फैंस को बेहद पसंद आया था, साथ ही उनके फैंस ने पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की थी.

बाद में यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस के किरदारों का फर्स्ट लुक भी ऑनलाइन शेयर किया गया था. फिल्म में यामी, माया का और जैकलीन ने कनिका का किरदार निभाया है. इस बीच अर्जुन ने चिरौंजी नाम का एक किरदार निभाया है. भूत पुलिस को पिछले साल धर्मशाला में शूट किया गया था, और सैफ इस किरदार को निभाने पर काफी उत्साहित नजर आए. उनके पुराने प्रोड्यूसिंग पार्टनर दिनेश विजेन एक साथ कई हॉरर-कॉमेडी फिल्में बनाने में लगे हैं, जिसमें स्त्री, रूही और आने वाली फिल्म भेड़िया शामिल है.

भूत पुलिस के डायरेक्टर पवन कृपलानी ने एक बयान में कहा था, “मैं इस मनोरंजक फीचर के लिए सैफ और अर्जुन के साथ आने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. दोनों इस फिल्म में अपने किरदारों के साथ एक अलग ही ट्रेड मार्क बनाते दिखाई देंगे. आपको बता दें यह फिल्म 17 सितंबर को रिलीज हो रही है