इरफान खान के बेटे बाबिल बोले- नेपोटिज्म पर बोलो लेकिन सुशांत को कारण मत बनाओ

[ad_1]







पुनः संशोधित बुधवार, 24 जून 2020 (15:03 IST)


की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर कई स्टार किड्स को ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच दिवंगत एक्टर के बेटे ने भी इस पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी है।

बाबिल ने इंस्टाग्राम पर पिता इरफान और सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें शेयर की है। साथ ही एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने अभी भी सब कुछ ठीक नहीं हो रहा है। हमने दो बड़े गंभीर लोगों को खोया है। सुशांत का इस तरह जाना एक अविश्वसनीय झटका है।

उन्होंने लिखा, जाहिर सी बात है हमें किसी न किसी पर आरोप लगाने या जिम्मेदार ठहराने की आदत रही है जो अपने आप में बेहद फालतू बात है क्योंकि दूसरे पर दोषारोपण करके आपको असल शांति नहीं मिलेगी क्योंकि यह एक पल का झूठ होता है।

सुशांत के फैंस से अपील करते हुए बाबिल ने लिखा, बदकिस्मती से जो कुछ हुआ है उसके लिए मैं आपसे अपील करता हूं कि किसी पर आरोप न लगाएं। मैं अपील करता हूं कि आप स्वीकार करें कि जिंदगी उतार-चढ़ाव से भरी हुई है जिसके लिए कुछ भी सफाई नहीं दी जा सकती। मैं कहना चाहता हूं कि कारणों की जांच करना बंद करें क्योंकि यह जाने वाले के नजदीकी लोगों के भीतर और निराशा लाएंगे। इसके बजाय हमें ऐसे ईमानदार लोगों के आगे बढ़ने की खुशी होनी चाहिए और चलिए हम अपने सफर के लिए किसी तरह इनसे प्रेरणा लेते हैं।

मैं कहना चाहता हूं कि जो सही है उसके लिए खड़े हों लेकिन इसमें सुशांत के निधन का इस्तेमाल न करें। अगर आप नेपोटिजम के खिलाफ आवाज उठाना चाहते हैं तो ऐसा करें लेकिन सुशांत को इसके लिए कारण न बनाएं। सही के लिए बिना परवाह किए खड़े हों। यह मेरी लड़ाई होनी चाहिए जिसके लिए मुझे मौका मिले।

.

[ad_2]